google-site-verification: google16f6d5176b8cee89.html CG Job Recruitment 2023| विभिन्न पदों पर होगी भर्तीया जल्द करें|

Ticker

6/recent/ticker-posts

CG Job Recruitment 2023| विभिन्न पदों पर होगी भर्तीया जल्द करें|

 CG Job Recruitment 2023| विभिन्न पदों पर होगी भर्तीया जल्द करें| 

 हमारे इस CG Job Reclamation 2023 आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है तो आज हम जाने वाले हैं विभिन्न पदों पर निकली हुई भिन्न प्रकार की भर्तियों के बारे में|  

CG Job Police Constable Recruitment 2023  

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग के अंतर्गत छत्तीसगढ़ पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के इंतजार कर रहे महिला पुरुष अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, दरअसल हाल ही में छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग द्वारा 10वीं, 12वीं पास के लिए कांस्टेबल जीडी, ट्रेडमैन, वाहन चालक के 1100 रिक्त पदों के पूर्ति के लिए CG Police Bharti अधिसूचना जारी करने वाले हैं । CG Police Constable Online Form भर सकते हैं ।   

CG Police SI Recruitment 2023|

 छत्तीसगढ़ पुलिस सब इंस्पेक्टर सीधी भर्ती  CG Police SI Recruitment 2023 छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रतिभाशाली ग्रेजुएट पास महिला पुरुष अभ्यार्थियों के लिए सीजी पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए 975 रिक्त पदों की पूर्ति हेतु CG Police Jobs नोटिफिकेशन प्रकाशित कर दिया हैं । छत्तीसगढ़ पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती 2023 के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार छत्तीसगढ़ पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइटcgpolice.gov.in के माध्यम से CG Police SI Online Form प्रस्तुत कर सकते हैं । 

 मेडिकल लैब तकनीशियन  

एक प्रयोगशाला तकनीशियन एक प्रयोगशाला में परीक्षण और विश्लेषण करता है । लैब तकनीशियन विभिन्न संगठनों में काम करते हैं, जिनमें स्वास्थ्य सेवा संस्थान, निर्माण कंपनियां और शैक्षणिक संस्थान शामिल हैं । वे चिकित्सा, जीव विज्ञान, पर्यावरण और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे विभिन्न क्षेत्रों में काम करते हैं ।  

Assistant Regional Director Post in PSSOU via Direct Recruitment

  उम्मीदवार के पास उपरोक्त योग्यताओं को पूरा करने के अलावा यूजीसी, सीएसआईआर भी होना चाहिए । यूजीसी द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा( एनईटी) या यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त इसी तरह की परीक्षा जैसे एसएलईटी/ एसईटी उत्तीर्ण या जिन्होंने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग( न्यूनतम मानक और डिग्री के पुरस्कार के लिए प्रक्रिया( एमफिल/ पीएचडी) विनियम, 2009) पारित किया है । या 2016 और समय- समय पर संशोधित, जैसा भी मामला हो, पीएचडी की डिग्री से सम्मानित किया गया है, बशर्ते कि 11 जुलाई, 2009 से पहले, पीएचडी की डिग्री मौजूदा अध्यादेशों के प्रावधानों द्वारा शासित होगी/ ऐसे डिग्री प्रदान करने वाले संस्थानों और ऐसे पीएचडी के उपनियम/ विनियम निम्नलिखित की पूर्ति के अधीन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ